फोटो संग्रह

Source www.mpinfo.org


 
मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक
मण्डी बोर्ड कार्यालय में कार्यों की समीक्षा करते कृषि मंत्री श्री सचिन सुभाष यादव। कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने किसान भवन में नरसिंहपुर जिले के गन्ना उत्पादक किसानों से चर्चा की। कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने किसान भवन में नरसिंहपुर जिले के गन्ना उत्पादक किसानों से चर्चा की।
कृषि अभियांत्रिकी संचालनालय में कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने 'ई-कृषि सेवा' मोबाइल एप लाँच किया तथा कार्यों की समीक्षा की| कृषि अभियांत्रिकी संचालनालय में कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने 'ई-कृषि सेवा' मोबाइल एप लाँच किया तथा कार्यों की समीक्षा की| कृषि अभियांत्रिकी संचालनालय में कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने 'ई-कृषि सेवा' मोबाइल एप लाँच किया तथा कार्यों की समीक्षा की|
मुख्य सचिव श्री एस.आर. मोहंती ने किसानों की कर्ज माफी योजना के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संभागायुक्तों और कलेक्टर्स से चर्चा की। मुख्य सचिव श्री एस.आर. मोहंती ने किसानों की कर्ज माफी योजना के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संभागायुक्तों और कलेक्टर्स से चर्चा की। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने जय किसान फसल ऋण माफी योजना का किसानों से आवेदन भरवाकर शुभारंभ किया। (15/जनवरी/2019)
किसान कल्याण एवं कृषि उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण मंत्री श्री सचिन यादव ने किसान भवन में उद्यानिकी विभाग के कार्यों को समीक्षा की। (17/जनवरी/2019) किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव ने किसान भवन में म.प्र. राज्य कृषि विपणन बोर्ड की प्रोन्नत वेबसाइट का शुभारंभ किया। (17/जनवरी/2019) किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव ने बैठक में आवश्यक निर्देश दिये। (18/जनवरी/2019)
किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव ने बैठक में आवश्यक निर्देश दिये। (18/जनवरी/2019) किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव ने मंत्रालय में विभागीय योजनाओं की समीक्षा की। किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव मंत्रालय में कृषि यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से योजना की समीक्षा करते हुए।
किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री सचिन यादव मंत्रालय में कृषि यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से योजना की समीक्षा करते हुए।